Nonveg jokes on husband and wife

/
0 Comments
Nonveg jokes on husband and wife



एक बार जीतो गुस्से में बैठी हुई कुछ सोच रही होती है की तभी अचानक कहीं से पप्पू दौड़ा-दौड़ा आता है और जीतो से कहता है;

पप्पू: मम्मी जल्दी करो!

जीतो: बेटा क्या हुआ क्या जल्दी करो?

पप्पू: अरे जल्दी-जल्दी मेरी पेंट उतारो मुझे बड़ी जोर से सुसु आया है!

पप्पू की बात सुन कर जीतो गुस्से में आसमान की तरफ देखती है और कहती है;

जीतो: हे भगवान् अब तो मुझे उठा ही ले, ये भी कोई जिंदगी है दिन में इस कम्बखत का लंड पकड़ो और रात को को इसके बाप का!


****


एक बार संता की नई-नई शादी होती है तो वह अपनी सुहाग रात पर अपने कमरे मैं जाता है और अपनी पत्नी जीतो के साथ सेक्स करने के बाद उसकी समझदारी परखने के लिए उससे एक सवाल पूछता है;

संता: जानू कुछ ऐसी बात कहो जिसे सुन कर मैं मुझे बहुत ख़ुशी भी हो और साथ ही साथ बहुत दुःख भी हो!

संता की बात सुन उसकी पत्नी जीतो कुछ देर सोचने के बाद बड़े ही प्यार भरे लहजे में जवाब देती है;

जीतो: जानू आपका लंड आपके दोस्त बंता से बड़ा भी है और मोटा भी है!


****


एक बार एक पत्नी अपने पति के लिए एक बहुमूल्य घडी लेकर आती है और अपने पति से कहती है;

पत्नी: सुनो जी मैं तुम्हारे लिए एक उपहार लेकर आई हूँ!

पति: अच्छा, दिखाओ!

पत्नी, पति को घडी दिखाती है और उसे अपनी कलाई पर पहनने के लिए कहती है, पत्नी की विनती पर पति वह घडी अपनी कलाई पर बांधता है तो पत्नी उस से पूछती है;

पत्नी: क्या आपको यह घडी पसंद आयी?

पति: यह तो बहुत बढ़िया है, इसे देख कर मुझे हमेशा तुम्हारी चूत की याद आएगी!

पति की बात सुन पत्नी हंस कर उस से पूछती है;

पत्नी: क्यों, क्या यह आपको मेरी चूत की तरह सेक्सी और सबसे अलग प्रतीत होती है?

पति: नहीं दरअसल उसकी तरह यह भी मेरी कलाई पर ढीली है!

****


You may also like

No comments:

Powered by Blogger.
Featured
Videos