Latest sexy jokes

/
0 Comments
Latest sexy jokes

संता ने बंता को बताया कि उसने कल एक नया दोस्त बनाया जिसका नाम है, "श्रीमान चुदवानी"।

बंता: अच्छा, बहुत अजीब नाम है। कैसा है वो? मेरी भी बात कराओ।

संता ने जब फ़ोन किया तो फ़ोन उसकी बीवी ने उठाया तो संता ने फ़ोन काट दिया।

बंता: क्या यार, तूने बिना बात कराये फ़ोन क्यों काट दिया?

संता: ओ यार, फ़ोन उसकी बीवी ने उठाया था।

बंता: तो क्या हुआ?

संता: ओ यार, मेरे में यह पूछने की हिम्मत नहीं है कि भाभी जी, चुदवानी है क्या?

****

जीवन बीमा एजेंट: संता जी आप पालिसी ले लो आपके बच्चों को पैसे मिलेंगे।

संता: अगर बच्चे ना हों तो?

एजेंट: आपकी बीवी को मिलेंगे।

संता: अगर बीवी न हो तो?

एजेंट: माँ-बाप को मिलेंगे।

संता: अगर वो भी ना हों तो?

एजेंट: फिर भाई-बहनों को मिलेंगे।

संता: कोई ऐसा तरीका बताओ की पैसे मुझे मिलें।

एजेंट: आप नहीं ले सकते।

संता: लो बहनचोद ये तो पालिसी ना हुई, मेरी गांड हो गयी, जो हर कोई ले सकता है सिर्फ मैं नहीं ले सकता।

****

*चूत की ताकत ये होती है*

*हजारों किलोमीटर*
*दूर हो कर भी*

*हम लोग से मूठ मरवा देती है*

****

रंडी बार मे दो रंडिया थी एक को हमेशा
जादा पैसे मिलते थे और दूसरी को कम.

एक दिन दूसरी ने पहली से पूछा. तुझे
जादा पैसे kyu मिलते है???

पहली रंडी- kyoki मै हमेशा अपनी चूत पे एक
छोटा सा फटाका रखती हू जैसे ही
Customer लंड डालता है मै उसको बजा देती
हू. आवाज सुनकर Customer को लगता है की सील टुटी है तो वो खुश होकर जादा
पैसा देकर जाता है....

दूसरी रंडी की समझ मे बात कुछ जादा
ही आ गयी...
उसने अपनी चूत पे सुतली बम लगा
लिया.....जैसे ही Customer ने लंड डाला.....
रंडी ने बम मे आग लगा दी'''जोर का
धमाका हुआ Customer भी दूर जाकर
गिरा.

रंडी(खुश होकर) अब तो तुम मुझे जादा पैसे
दोगे ना, मेरी सील टुटी है:::::!

Customer(गुसे मे) बहेन की लौड़ी मादरचोद
तुझे सील की पड़ी है यहॉ लौड़ा गायब
हो गया..........

****

एक बार संता एक ब्रा की दुकान में गया और वहां से एक दर्जन एक ही रंग की ब्रा खरीद कर अपने घर आया और अपनी पत्नी जीतो से बोला;

संता: जानू देखो मैं तुम्हारे लिए क्या लाया हूँ!

संता की आवाज़ सुन कर जब जीतो बाहर आई तो उसने देखा कि संता एक ही रंग की दर्जन भर ब्रा हाथ में पकडे खड़ा था, यह देख कर उसे गुस्सा आ गया और वह संता से बोली;

जीतो: तुम पागल हो क्या, एक दर्जन ब्रा ले आये और वो भी एक ही रंग की, लोग समझेंगे की मैं ब्रा ही नहीं बदलती!

जीतो की बात सुन पहले तो संता शर्मिंदा हुआ फिर अचानक गुस्से से जीतो से बोला;

संता: चलो मान लिया कि मैं एक ही रंग की दर्जन भर ब्रा ले आया यह मेरी गलती है, पर बहनचोद पहले ये बता कि ये लोग कौन हैं जिनको तू अपनी ब्रा दिखाती है!


You may also like

No comments:

Powered by Blogger.
Featured
Videos