Salwaar Mein Talwar !

/
0 Comments
Salwaar Mein Talwar !


ज्ञान की बात:-

यदि कोई मनुष्य आपके प्रति ईर्ष्या रखता है, घृणा करता है तो,
.
.
.
.
पेलो मादरचोद को, इंतजार किस बात का है

***************

एक लड़के का मोबाइल बजा
उसने मोबाइल उठाया तो आगे से एक भारी सी आवाज आयी,

"नमस्कार भाई कौन बनेगा गर्भवती से बोल रहा हुँ
मेरे साथ होट बेड पे हैं आपकी गर्लफ्रेंड
अब अगली आवाज होगी आपके गर्लफ्रेंड की"

आह! उह!......!!!! आह! उई ! आह!......!!!!
जानू मुझे माफ कर देना

***************

 एक बार एक महिला लोकल बस में खड़ी होकर सफ़र कर रही होती है कि तभी अचानक उसे पीछे से धक्का लगता है तो वह अपने पीछे खड़े लड़के से कहती है;
महिला: हिल क्यों रहे हो, ठीक से खड़े नहीं हो सकते!
लड़का: मैडम मैं क्या करूँ वो पीछे से धक्के आ रहे हैं !
लड़के की बात सुन कर महिला जवाब देती है;
महिला: भोसड़ी के मैं 3 बच्चो की माँ हूँ धक्के और घस्से में फर्क जानती हूँ!

***************

सुहाग रात मनाने के लिए दो दोस्तों ने एक होटल में रूम लिए।
दोनों दोस्त बाज़ार चले गए और जब वापस आये तब लाइट चली गयी थी।
दोनों रूम में चले गए और एक दोस्त काम करने से पहले प्रार्थना करने लगा।
15 मिनट के बाद लाइट आई तो उसने देखा कि दोस्त की बीवी नंगी लेटी है।
उसने कहा, "भाभी जी, अँधेरे के कारण ग़लतफहमी से हुआ" और जाने लगा।
दोस्त की बीवी झट से बोली, "जाना है तो जाइये, मगर हमारे वाले को प्रार्थना करने की आदत नहीं है"।

***************

एक बार एक लड़का अपनी प्रेमिका के बाप से अपने विवाह की बात करने के सिलसिले में मिलने जाता है।
बाप: तुम मेरी बेटी से कब से प्यार करते हो?
लड़का: जी पिछले 5 महीने से।
बाप: और तुम मेरी बेटी से कितना प्यार करते हो?
लड़का: जी अपनी जान से भी ज्यादा।
बाप: मैं कैसे मान लूं?
लड़का: मत मान भोंसड़ी के 4 महीने बाद तू तो क्या तेरा बाप भी मानेगा।

***************

मुल्ला जी बाज़ार गए और दुकानदार से बोले।
मुल्ला जी: मुझे बेगम के लिए ब्रा चाहिए।
दुकानदार: क्या साइज़ है?
मुल्ला जी: साइज़ तो मालूम नहीं, पर पुरानी ब्रा में से मेरी दो टोपियाँ बन जाती है।

***************

यूं ही नहीं गूंजती
किल्कारीयां घर आँगन के हर कोने मे..
.
रगड़ना पड़ता है लण्ड चुत के हर कोने मे..

***************

बिना वजह का  मुझे बदनाम न करो
.
.
.
.
तुम याद आती हो तभी खड़ा होता है

*********************************************



You may also like

No comments:

Powered by Blogger.
Featured
Videos